Happy Friendship Day 2018: दोस्तों को भा रहे ‘हैलो फ्रेंड्स चाय पी लो’ कॉफी मग और पोस्टर

---Ads----

अब वह दिन गए जब यूथ फ्रेंडशिप डे के लिए एक सिंपल सा बैंड और कोई सा भी गिफ्ट बाजार से खरीद लाते थे। इस बार उन्हें फ्रेंडशिप बैंड, स्क्रैप बुक, कोट्स की जगह हैलो फ्रेंड्स चाय पी लो, फ्रेंड्स सीरीज के कोट्स और दोस्ती के फनी कोट्स वाले पोस्टर भा रहे हैं। सोशल साइट पर इस तरह के पर्सनलाइज्ड गिफ्ट ऑर्डर करने के कई ठिकाने हैं, जो यूथ को काफी पसंद आ रहे हैं। वह दोस्तों के साथ वाले डिजाइनर फ्रेंडशिप बैंड और की रिंग ऑर्डर कर रहे हैं।

पिछले दिनों सोशल साइट्स पर फेमस वीडियो हैलो फ्रेंड्स चाय पी लो का मेम वर्जन अब कॉफी मग पर भी छा रहा है। फ्रेंडशिप डे के लिए यूथ इस तरह के मेम वाले कॉफी मग खूब बनवा रहे हैं। इसके साथ ही ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, चाय और सुट्टा, मेरा दोस्त सबसे अच्छा जैसे कोट के पोस्टर भी ऑर्डर कर रहे हैं।

पटना पोस्टर के मोहित बताते हैं कि इस बार पोस्टर संग कॉफी मग, कोलाज और बैज पसंद किए जा रहे हैं। बोरिंग रोड के डैनियल बताते हैं कि उन्होंने हैलो फ्रेंड्स चाय पी लो का कॉफी मग ऑर्डर देकर बनवाया है।

मित्रों संग होगा धमाल
हे देखो आया दोस्तों का दिन, एक ही वजह से हुई जिंदगी हसीन, ये ना होते तो हम क्या करते, भटकती आत्मा जैसे इधर-उधर फिरते…। फ्रेंडशिप डे के लिए यूथ की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। किसी ने रैप तैयार कर दोस्तों को सरप्राइज देने की ठानी है तो किसी ने बैंड के साथ जैमिंग करने का प्लान बनाया है।

दीघा घाट पर सजेगी महफिल
फ्रेंडशिप डे पर दोस्तों को सभी कुछ न कुछ जरूर देते हैं, लेकिन एमिटी यूनिवर्सिटी के श्याम शर्मा दोस्तों के नाम रैप डेडिकेट करेंगे। दोस्तों की चुहलबाजियों से लेकर जिंदगी में उनकी अहमियत पर उन्होंने रैप तैयार किया है। वह बताते हैं कि इस बार दोस्तों की पूरी गैंग दीघा घाट जा रही है। इको पार्क में भी धमाल मचेगा।

दोस्तों के साथ वाली फ्रेंडशिप बैंड और स्वैज बैज
दोस्तों के साथ वाली तस्वीरों का कोलाज तो आपने कई बार उन्हें गिफ्ट किया होगा, लेकिन क्या उन्हें ऐसा बैंड गिफ्ट किया है, जिसमें आप दोनों की यादगार तस्वीर भी हो। व्यक्तिगत उपहार में इस बार इस तरह के कई बैंड हैं जो युवाओं को लुभा रहे हैं। बोरिंग रोड की कुहू बताती हैं कि उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड एलिना के लिए तस्वीरों वाला फ्रेंडशिप बैंड ऑर्डर किया है। इन सबके साथ कई तरह के क्रिएटिव बैज भी उन्हें भा रहे हैं।

---Ads----

Comments