शाहरुख खान की बेटी ने दोस्तों के साथ खूब किया एन्जॉय, वीडियो में कैद सुहाना खान के मस्तीभरे पल

---Ads----

अगस्त की शुरुआत में वोग इंडिया के कवर पर सिजलिंग अदांए दिखाने वाली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने लेटेस्ट वीडियो में यूरोप की सैर कर रही हैं…

 

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी किसी पहचान की मोहताज नहीं. 18 वर्षीय सुहाना अक्सर लाइमलाइट में आती रहती हैं. अगस्त महीने की शुरुआत में उन्होंने वोग इंडिया के कवर पर अपनी जगह बनाई और ग्लैमरस लुक्स से सबका दिल जीत लिया. विदेश में पढ़ रहीं  भले ही मीडिया की नजरों से दूर हैं, लेकिन उन्हें सुर्खियों में रहना आता है. सुहाना का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ यूरोप की सैर करती नजर आ रही हैं. वीडियो से साफ है कि सुहाना इस वेकेशन को फुलटू एन्जॉय कर रही हैं और अपने दोस्तों की कंपनी में मदमस्त हैं.

मालूम हो कि वोग इंडिया के अगस्त इशू के कवर पेज पर सुहाना खान नजर आई थीं. यह सुहाना का पहला कवर शूट था. इसमें उन्हें ग्लैमरस लुक्स में देखा गया था. सुहाना ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं, उन्होंने अब तक कोई फिल्म भी साइन नहीं की है, ऐसे में वोग जैसी मैगजीन के कवर पेज पर उन्हें जगह मिलने की वजह से ट्रोल भी किया गया था.
वोग इंडिया ने फोटोशूट के बिहाइंड-द-सीन वीडियो भी जारी किए थे, जिसमें सुहाना की अदाएं देखते ही बन रही थी. इसमें सुहाना बेहद सिजलिंग अवतार में नजर आईं. अपने पहले फोटोशूट में वह काफी कॉन्फिडेंट लगीं

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं. आर्यन और सुहाना विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं. जबकि अबराम मुंबई में अपने मम्मी-पापा के साथ रहते हैं. सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को हुआ था. मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से शुरुआती पढ़ाई खत्म करने के बाद वह लंदन शिफ्ट हुईं. सुहाना अर्डिंगली कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना की तस्वीरें वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है.

---Ads----

Comments