प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ा सलमान खान का साथ, भारत फिल्म से किया किनारा- जानें क्या है वजह

---Ads----

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही छोड़ दिया है. इसका खुलासा ‘भारत’ फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके बताया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही छोड़ दिया है. इसका खुलासा ‘भारत’ फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके बताया. जफर का कहना है कि प्रियंका ने बहुत ही खास वजह से फिल्म को छोड़ने का फैसला लिया है. सलमान खान के साथ इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुनी गईं थी. प्रियंका चोपड़ा को लेकर पिछले कुछ महीनों से अमेरिकन सिंगर निक जोनास का नाम जोड़ा जा रहा है. निक के मुंबई विजिट के बाद सोशल मीडिया और बी-टाउन में अफवाह तो यह भी है कि वह प्रियंका चोपड़ा के बॉयफ्रेंड हैं. फिलहाल अभी तक प्रियंका ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ फिल्म को ड्रॉप करने के पीछे फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने साफ-साफ वजह बता दी है. अली अब्बास ने बेहद ही पॉजिटिव तरीके से ट्वीट करके बताया, ‘हां प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और वजह भी बेहद खास है, उन्होंने हमें बताया कि बहुत कम समय में यह फैसला लिया है और हम सभी उनके लिए खुश हैं. टीम ‘भारत’ प्रियंका चोपड़ा को प्यारभरे और खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं देती है.’ हालांकि जफर ने अपने ट्वीट में ‘Nick of time’ में N अक्षर को कैपिटल लेटर में लिखकर अमेरिकन सिंगर निक जोनास की तरफ इशारा किया है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में प्रियंका ने निक के मुंबई विजिट पर एक मैगजीन को बयान दिया था. उन्होंने  ‘पीपुल’ मैगजीन से कहा, ”हम एक-दूसरे को समझने में लगे हुए हैं और मेरा मानना है कि यह उनके लिए शानदार अनुभव है. उन्होंने ऐसा ही कहा. मेरा मानना है कि वास्तव में वह इसका आनंद उठा रहे हैं. यह काफी अच्छा था. उन्होंने अच्छा समय व्यतीत किया.”

बता दें, पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका ने हॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले बॉलीवुड में अपनी धाक जमाई. हॉलीवुड में उन्होंने अपना करियर बतौर सिंगर शुरू किया और इसके बाद अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में मुख्य भूमिका निभाई. इस शो ने उन्हें वर्ल्डवाइड पहचान दिलाई, जिसके कारण उन्हें ‘बेवाच’ में खलनायिका का किरदार मिला और ‘ए किड लाइक जैक’ में भी किरदार मिला.

‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ की रीमेक फिल्म होगी. प्रियंका ने साल 2014 में आई फिल्म ‘गुंडे’ में अली अब्बास जफर के साथ काम किया था. यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

---Ads----

Comments