पप्पु यादव ने संसद में उठाया बिहार शेल्टर होम में 16 बच्चियों से रेप, 1 को मारकर दफनाने का मामला

---Ads----

आरजेडी सांसद पप्पु यादव ने आज संसद में बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका सुधार गृह में हुए यौन उत्पीड़न का मामला उठाया. बच्चियों के साथ इस जघन्य अपराध के मामले में उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है.

पटान: बिहार शेल्टर होम में दर्जनभर से ज़्यादा लड़कियों के साथ बार-बार हुए बलात्कार के मामले को आरजेडी सांसद पप्पु यादव ने आज संसद में उठाया. बच्चियों के साथ इस जघन्य अपराध के मामले में उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है. वहीं राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस अपराध में शामिल मुख्य आरोपी राज्य सरकार का करीबी है.

 

तेज ने कहा नीतीश का करीबी है NGO मालिक
बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के छोटे बेटे तेजप्रताप ने कहा कि आरोपों में घिरे शेल्टर होम को चलाने वाले एनजीओ का मालिक राज्य के सीएम नीतीश कुमार का करीबी है. उन्होंने आगे कहा, “एनजीओ मालिक ने नीतीश कुमार के लिए चुनावों में कैंपेन भी किया है.”

16 बच्चियों से रेप की पुष्टी
आपको बात दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका सुधार गृह में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर पुलिस प्रशासन जांच में जुटा हुआ है. दरअसल मुजफ्फरपुर के बालिका सुधार गृह में 16 बच्चियों के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है. आरोप है कि 7 साल की एक बच्ची के साथ रेप की कोशिश के दौरान उसकी मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके शव को बालिका गृह परिसर में ही गड्ढे में दफना दिया गया.

 

इन्हीं आरोपों की जांच करने के लिए प्रशासन आज वहां पर खुदाई करवा रहा है ताकि अगर वहां कोई शव दबाया गया है तो उसे निकाला जा सके. ये खुदाई कोर्ट के आदेश के बाद हो रही है. 16 बच्चियों से रेप के आरोप में बालिका सुधार गृह के संचालक बृजेश ठाकुर समेत तीन पुरुष और आठ महिलाएं गिरफ्तार हो चुका हैं.

---Ads----

Comments