रणबीर की तारीफ में ऋषि कपूर बोले कि तुम्हें नहीं पता तुम्हारे पैरेंट्स को तुम पर कितना गर्व है

---Ads----

मुंबई। राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म संजू दर्शकों के सामने है और इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर की जमकर तारीफ हो रही है। न सिर्फ रणबीर के फैंस बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के तमात दिग्गज भी रणबीर की परफॉर्मेंस की सराहना कर रहे हैं। अब एेसे में रणबीर के पिता भी अपने आपको रणबीर की तारीफ करने से नहीं रोक पाए जो अमूमन रणबीर की तारीफ नहीं करते हैं।

रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने ट्विट किया है। इस ट्विट में ऋषि कपूर लिखते हैं कि, मैं दुबाई जा रहा हूं और 40 हजार फीट पर फ्लाय कर रहा हूं। चीयर्स रणबीर, तुम्हें नहीं पता कि तुम्हारे पैरेंट्स को तुम पर कितना गर्व है। थैंक्यू और गॉड ब्लेस यू। और भी अच्छा काम करो।

ऋषि कपूर अमूमन रणबीर की कम ही तारीफ करते दिखाई देते हैं। पिछली बार भी जब संजू के ट्रेलर को देखकर ऋषि कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो वे उसमें बोलते नज़र आ रहे थे कि ज्यादा तारीफ नहीं करूंगा। फिल्म संजू को लेकर बातचीत के दौरान रणबीर ने भी यह बात स्वीकारी थी कि, जिस प्रकार संजय दत्त का रिश्ता उनके पिता सुनील दत्त से था उसी प्रकार उनका रिश्ता भी अपने पिता ऋषि से एेसा ही है।

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले ऋषि कपूर ने एक और ट्विट किया था जो रणबीर की शादी से जुड़ा था। ऋषि कपूर अब चाहते हैं कि उनका बेटा रणबीर शादी कर ले। 65 वर्षीय अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्विटर के जरिए कहा था कि अब समय आ गया है जब रणबीर को शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने ट्विट में एक फोटो शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर अपने खास दोस्त अयान मुखर्जी के साथ नज़र आ रहे हैं। ऋषि कपूर ने लिखा है कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। इन दिनों रणबीर अपनी आने वाली फिल्म ब्रहास्त्र की तैयारियों में जुटे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ही कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं। इस फिल्म के दौरान ही रणबीर और आलिया की बीच नजदीकियों की खबरें सामने आई हैं और इसके बाद दोनों के बीच अफेयर की चर्चा होने लगी है। बता दें कि, रणबीर और अयान की बॉन्डिंग अच्छी रही है। अयान मुखर्जी के साथ ब्रहास्त्र से पहले रणबीर ने वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी में काम किया है। फिल्म ब्रहास्त्र को करण जौहर का धर्मा प्रोड्क्शंस प्रोड्यूस कर रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

---Ads----

Comments