Box Office: ओपनिंग डे पर आलिया की ‘राज़ी’ से आगे निकली जाह्नवी-इशान की ‘धड़क’

---Ads----

आलिया और विकी कौशल स्टारर फिल्म ने 7.53 करोड़ रुपए की ओपनिंग कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला था. इस लिहाज़ से जाह्नवी और ईशान ने आलिया की ‘राज़ी’ को बड़े अंतर से पीछे छोड़ा है.

मुंबई: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क बीते रोज़ सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई. फिल्म से जिस तरह के ओपनिंग की उम्मीद की जा रही थी उसे कुछ वैसी ही ओपनिंग मिली है. फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़ की शानदार कमाई की है. यही नहीं ‘धड़क’ ने इसी साल रिलीज़ हुई आलिया भट्ट की राज़ी के पहले दिन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है.

 

आलिया और विकी कौशल स्टारर फिल्म ने 7.53 करोड़ रुपए की ओपनिंग कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला था. इस लिहाज़ से जाह्नवी और ईशान ने आलिया की ‘राज़ी’ को बड़े अंतर से पीछे छोड़ा है. साथ ही फिल्म इस साल की 8वीं सबसे बड़ी ओपनिंग भी बन गई है.

 

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. फिल्म को समीक्षकों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. लेकिन पहले दिन के कारोबार को देखते हुए कहा जा सकता है कि जाह्नवी और ईशान दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में तो ज़रूर कामयाब रहे हैं.

 

‘धड़क’ को देश भर में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. बाकी ओवरसीज में इस फिल्म को 556 स्क्रीन्स दी गई है. वर्ल्डवाइड इस फिल्म को 2791 स्क्रीन्स मिले हैं. ये फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का एडेप्टेशन है. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

 

 

---Ads----

Comments