जब सलमान के सामने प्ले हुआ ऐश्वर्या की फिल्म का ट्रेलर, कुछ ऐसा था रिएक्शन

---Ads----

‘फन्ने खां’ के प्रमोशन के लिए अनिल कपूर सलमान खान के शो ‘दस का दम’ के सेट पर जब अकेले ही पहुंचे तो इस दौरान सभी ने ऐश्वर्या राय को काफी मिस किया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग काफी दिनों पहले पूरी हो गई थी. अब इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है. फिल्म के प्रमोशन के लिए अनिल कपूर, सलमान खान के टेलीविजन शो ‘दस का दम’ में पहुंचे. इस दौरान उनकी ऑन स्क्रीन बेटी भी अनिल कपूर के साथ नजर आईं. हालांकि इस दौरान जिसको सबसे ज्यादा फैंस ने मिस किया वो थीं फिल्म में सिंगर का रोल निभा रही ऐश्वर्या राय बच्चन. इस शो के दौरान फिल्म का ट्रेलर भी दिखाया गया. ट्रेलर के प्ले होने पर सलमान खान एक टक स्क्रीन को देखते रहे. उनके इस रिएक्शन से साफ है कि उन्हें इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया.

 

 

इसके साथ ही अभिनेता राजकुमार राव भी ‘दस का दम’ के सेट पर फिल्म प्रमोट करने नहीं पहुंचे. खैर, इस शो में ऐश्वर्या के न पहुंचने का कारण तो सभी जाते हैं. वो इन दिनों पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रही थी और आज ही लौटी हैं. इसके साथ ही कुछ समय पहले खबरे थीं कि ऐश्वर्या का कहना कि वो फिल्म में उनका ज्यादा लंबा रोल नहीं है. वहीं बात करें राजकुमार राव की तो उनका इस दौरान शामिल होने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है.

आपको बता दें कि इससे पहले राजकुमार राव फिल्म के प्रमोशन के लिए दिए इंटरव्यू में अनिल कपूर के साथ दिखाई दिए थे. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा था, “मैं इस फिल्म में महज एक छोटा सा चैप्टर हूं, फिल्म में ज्यादा बड़ा रोल नहीं है. इस फिल्म में नया टैलेंट देखने को मिलने वाला है. फिल्म की रिलीज के बाद आप समझ पाएंगे कि मैंने इस फिल्म को क्यों चुना.”

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया, “इस फिल्म के जरिए मैं अनिल कपूर के साथ तीसरी बार काम कर रही हूं. हालांकि मैं उन्हें अनिल जी कह कर पुकारती हूं लेकिन वो मुझसे बार बार कहते हैं कि मैं उन्हें अनिल कहूं. वो वाकई अपने काम के प्रति बेहद समर्पित हैं.” फैंस इस फिल्म में ऐश्वर्या को देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ऐश्वर्या आखिरी बार फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आईं थीं

---Ads----

Comments