अक्षय कुमार ने इस फिल्म का रिमेक बनाने की जताई इच्छा, साल 2013 में हुई थी सुपरहिट

---Ads----

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी मराठी फिल्म ‘चुंबक’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। अक्षय इस फिल्म के निर्माता हैं। देश विदेश में फिल्म फेस्टिवल्ज में तरीफें बटोरने के बाद ‘चुंबक’ के ट्रेलर की लॉन्चिंग के दौरान अक्षय ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह मराठी फिल्म ‘बालाक पालक’ का रिमेक बनाना चाहते हैं। सेक्स एजुकेशन पर आधारिक यह कॉमेडी फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म का निर्देशन रितेश देशमुख ने किया है।

अक्षय कुमार ने ‘बालाक पालक’ को लेकर कहा है कि इस फिल्म का विषय काफी अच्छा और अलग है। इसलिए उन्होंने इस फिल्म का रिमेक बनाने की इच्छा जाहिर की है। बात करें अक्षय कुमार की मराठी फिल्म ‘चुंबक’ की तो इस फिल्म में स्वानंद किरकिरे, साहिल जाधव और संग्राम देसाई मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन संदीप मोदी ने किया है।

अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘गोल्ड’ लेकर आने वाले हैं। ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार एक बंगाली हॉकी कोच की भूमिका में नजर आएंगे, जो अपने देश को मेडल दिलवाना चाहता है। फिल्म ‘गोल्ड’ की कहानी भारत के हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है।

दलबीर सिंह ने साल 1948 में लंदन ऑलंपिक में हॉकी मैच के अंदर भारत को पहली बार गोल्ड दिलाया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार दलबीर सिंह की भूमिका निभाएंगे। आपको बता दें कि फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, सनी कौशल, कुनाल कपूर और अमित साध जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

---Ads----

Comments